Header Ads

छत्तीसगढ़ की ये लड़की बनी टॉप मॉडल, स्कूल में बच्चे बुलाते थे काली परी

इस 'इंडियन रिहाना' का असली नाम है रेने कुजुर (Renee Kujur), जो छत्तीसगढ़ से हैं। इनके चेहरे के नैन-नक्श बिल्कुल इंटरनेशनल सुपरस्टार सिंगर रिहाना से मेल खाते हैं। रेने के हाल ही में हुए कुछ फोटोशूट्स देखकर आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा। अपने काले रंग के चलते उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में कई तानों और दिक्कतों का सामना करना पड़ा। स्कूल में रेने को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन के दौरान ‘काली परी’ कहकर बुलाया जाता था। वहीं मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में उनके रंग को साफ दिखाने के लिए मेकअप के कई कोट्स लगाए जाते थे।
A post shared by Renee Kujur (@badgalrene) on

अपनी जिंदगी का एक किस्सा बताते हुए रेनी ने कहा, "मैं एक फोटोग्राफर से मिली थी. उसने मुझसे पूछा कि आप कहां से हो? जब मैंने कहा कि छत्तीसगढ़ तो उसने मुझसे कहा कि अपना स्टैंडर्ड बनाओ, और खुद को दिल्ली का बताया करो।"
A post shared by Renee Kujur (@badgalrene) on

A post shared by Renee Kujur (@badgalrene) on

रिहाना को कहा थैंक्स

इंडियन रि‍हाना पुकारे जाने पर रेने का कहना है कि इस बात के सामने आने के बाद से उनकी जिंदगी थोड़ी बेहतर हो रही है। लोग अब उन्‍हें काली और बदसूरत नहीं बुलाते हैं। रेने इसके लिए रिहाना को थैंक्स भी कहती हैं कि अगर वो रिहाना जैसी नहीं दिखती तो जाने और कितने दिन उन्‍हें स्‍ट्रग्‍ल करना पड़ता। रेने अपनी फोटोज के साथ रिहना की फोटो कोलाज शेयर करती रहती हैं। रेने कुजुर कई ज्‍यूलरी और क्लोदिंग लाइन के लिए शूट कर चुकी हैं। रेनी का कहना है कि वह जीवन में एक बार रिहाना से मिलना चाहती हैं।

No comments