Header Ads

दादा बने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, कहा-पोती को गोद में उठाने से बड़ी कोई खुशी नहीं

अंबेडकरअस्पताल रायपुर में शनिवार को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की पोती का जन्म हुआ। सांसद पुत्र अभिषेक सिंह को पुत्री रत्न प्राप्त होने की खबर मिलते ही सीएम अस्पताल पहुंचे। पोती को गोद में उठा कर उन्होंने फोटो भी खिंचाया। इसे उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर भी किया।
अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि
आज ईश्वर की असीम कृपा से मेरे घर पोती के रूप में लक्ष्मी का आगमन हुआ है। एक दादा के लिये पोती को गोद में उठाने से बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती। 

प्रदेश और देश के अलावा विदेशों से भी लोगों ने ट्वीट कर सीएम को लक्ष्मी आगमन की बधाई और शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा भाजपा नेताओं के साथ ही प्रदेश के अधिकारी विपक्षी दल के नेताओं ने भी सीएम को बधाई दी। अजीत जोगी ने बधाई देते हुए कहा कि आपके घर आये मेहमान का स्वागत। आशा करता हूं कि आपके परिवार में खुशियों से भरा यह लम्हा चिरस्थायी रहे। ऐश्वर्या सिंह अभिषेक सिंह को माता-पिता बनने की बहुत-बहुत बधाई।

सोशल मीडिया में पोती के साथ मुख्यमंत्री की तस्वीर तेजी से वायरल हुई। सीएम के ट्वीट और फेसबुक पर शेयर करने के साथ ही बधाईयाें का तांता लग गया। पोती के साथ उनकी तस्वीर को फेसबुक पर 11 घंटों में 1.08 लाइक्स, 2713 शेयर 11 हजार कमेंट्स मिल चुके थे।

No comments