Header Ads

छत्तीसगढ़: PET का परिणाम जारी, टॉप-10 में पहली बार भिलाई से 7 टॉपर


छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड ने प्री इंजीनियरिंग टेस्ट (PET) के रिजल्ट की घोषणा गुरुवार को कर दी है। हर बार की तरह इस बार भी पीईटी में एजुकेशन हब भिलाई का दबदबा रहा। पीईटी के टॉप-10 लिस्ट में 7 टॉपर दुर्ग-भिलाई से है। पहली बार टॉप-10 में दुर्ग-भिलाई के 7 टॉपर है।

पीईटी में भिलाई के आशुतोष चौबे ने सबको पछाड़ते हुए टॉप किया है। आशुतोष ने 12वीं में भी 97 फीसदी अंकों के साथ स्टेट के टॉप-10 लिस्ट में जगह बनाई थी।
टॉपर के अलावा दूसरे और तीसरे स्थान पर भी भिलाई के छात्र छाए हुए हैं। एजुकेशन हब का दबदबा बरकरार रखते हुए पीईटी के टॉप टेन में सात छात्रों ने जगह बनाई है।

टॉप 10 में भिलाई दुर्ग के ये हैं स्टूडेंट्स

पीईटी में जिले के छात्रों ने परचम लहराया है। पहली बार टॉप 10 में से टॉप 7 पर जिले के छात्र काबिज हुए हैं। पीईटी टॉपर आशुतोष के अलावा दूसरे स्थान पर तुषार, तीसरे स्थान पर आशीष, पांचवें स्थान पर कुणाल दास, छठवें स्थान पर केशव गुप्ता, सातवें स्थान पर स्वास्ति श्रेया मिश्रा और आठवें स्थान पर प्रवत्र्य कुमार देवांगन ने कब्जा जमाया है।

सिर्फ एक ही लड़की बना पाई जगह

प्री इंजीनियरिंग टेस्ट के टॉप 10 में इस बार लड़कों ने बाजी मारी है। मेरिट लिस्ट में एकमात्र स्वास्ति श्रेया मिश्रा ने जगह बनाई हैं। स्वास्ति टॉपर की लिस्ट में सातवें पायदान पर है।

रिजल्ट  देखने के लिए यहाँ क्लिक करे : Click Here

No comments